Latest News

सावधान: जालंधर में नया चोर गिरोह सक्रिय, ऑटो में आकर तोड़े दुकान के शटर और लाद ले गए सामान


जालंधर (प्रजातंत्र शक्ति,सैबी): पुलिस कमिश्नरेट की नाक तले शहर में चोरी का नया गिरोह सक्रिय हो गया है, जो ऑटो में आते हैं और दुकान से सामान चोरी कर फरार हो जाते हैं। यह चोर गिरोह मंगलवार आधी रात को पठानकोट चौक पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस चोर गिरोह ने पठानकोट चौक के नजदीक स्थित ऑटो स्पेयर पार्ट्स की दुकान साई इंटरप्राइजेज का शटर तोड़ा और वहां से चोरी कर ली।

दुकान के मालिक राजिंदर तलवाड़ ने बताया कि उनकी दुकान में से ट्रैक्टर के स्पेयर पार्ट्स, ट्रैक्टरों के ब्लॉक और कबाड़ का सामान चोरी हुआ है। इसके साथ ही इन चोरों ने सुमित ऑटो की दुकान में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलने पर थाना आठ की पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कब्जे में लेकर उसमें दिख रहे ऑटो व चोरों की पड़ताल शुरू कर दी है।

ऑटो की आड़ में रेकी, फिर चोरी

ऑटो में बैठकर चोरी की वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आने के बाद शहर के व्यापारियों में खौफ का माहौल है क्योंकि यह गिरोह दिनभर ऑटो में रेकी करता रहता है और देख लेता है कि खुली दुकान के अंदर कौन कौन सा सामान पड़ा है। इसके बाद रात को फिर आटो लेकर निकलते हैं और शटर तोड़कर चोरी कर लेते हैं।

बगल में पीसीआर, फिर भी वारदात

जिस जगह पर ऑटो में आए इन चोरों ने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है, उसके बगल में ही पुलिस की पीसीआर वैन खड़ी रहती है। फिर भी पठानकोट चौक पर इसके बावजूद इस तरह की वारदात होने से पुलिस की कारगुजारी पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

खानापूर्ति पुलिस का नाइट कर्फ्यू

कोरोनावायरस की महामारी रोकने के लिए शहर में भी शाम 7 बजे से सुबह 5 बजे तक सख्त नाइट कर्फ्यू रहता है। इसके बावजूद चोरी की घटनाएं होने से पुलिस की नाइट कर्फ्यू के नाम पर की जा रही खानापूर्ति उजागर हो गई है। नाइट कर्फ्यू में किसी को बाहर आने जाने की इजाजत नहीं है। इसके बावजूद ऑटो वाले शहर में निकले और चोरी की फिर सामान लादकर भाग भी निकले, लेकिन पुलिस को कानों कान इसकी भनक नहीं लगी।

Viewers: 36702

Reader Reviews

Please take a moment to review your experience with us. Your feedback not only help us, it helps other potential readers.


Before you post a review, please login first. Login
Related News
ताज़ा खबर
e-Paper